मुख्यमंत्री की मौजूदगी में अजय टम्टा ने किया नामांकन

जनमंच टुडे।अल्मोड़ा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ संसदीय सीट के प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्तओं का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान मुख्यमंत्री कहा कि जनसभा में दिख रहे उत्साह उमंग से पता चलता है कि भाजपा को अल्मोड़ा सीट से ऐतिहासिक जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि अजय टम्टा  पूरे क्षेत्र की जनता की निरंतर सेवा करते आ रहे हैं, साथ ही दिन-रात हर कार्य के लिए तत्पर रहते हैं।  मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को 2047 तक विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है। इस संकल्प में हम सबको अपना योगदान देना है और अजय टम्टा को वोट देकर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में भागीदार बनना है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि  प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में राज्य के समस्त धार्मिक स्थलों को नई पहचान मिल रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तराखंड को विकसित और आत्मनिर्भर राज्य बनाना है। जिसके लिए हमनें राज्यहित में कई ऐसे ऐतिहासिक फैसले लिए हैं जो उत्तराखंड को बेहतर और श्रेष्ठ राज्य बनाने का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष ने जनता को वोट बैंक मानकर भाई-भतीजावाद ,तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया है। विपक्ष ने वंशवाद, जातिवाद और क्षेत्रवाद को बढ़ावा देने काम किया है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस रूपी भ्रष्टाचार एवं ‘तुष्टिकरण’ देश के कई राज्यों से लगभग गायब हो गया है । धामी ने  कहा कांग्रेस के पास उत्तराखंड के विकास के लिए न कोई विजन है और न कोई रोडमैप है।

 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत माता की सेवा में अपना जीवन लगा दिया है। प्रधानमंत्री मोदी करोड़ों देशवासियों के दिलों में बसते हैं। हमारी सरकार की संस्कृति सभी को साथ लेकर चलने की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न कार्यक्रमों के तहत मातृशक्ति ने बढ़ चढ़कर अपना आशीर्वाद दिया है। महिलाओं ने भाजपा सरकार की वापसी को अपनी प्राथमिकता बना लिया है। नई पीढ़ी भारत के अगले 25 वर्षों और अपने 25 वर्षों को एक साथ जोड़कर देख रही है। विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाने में नौजवान का अहम योगदान है।

यह भी पढ़ें –  अराईयांवाला, हरियाणा में श्री गुरु राम राय जी महाराज के जयकारों से निहाल हुई संगतें..

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का अटूट विश्वास है कि 21वीं सदी का विकसित उत्तराखंड सिर्फ भाजपा ही बना सकती है। उन्होंने अल्मोड़ा – पिथौरागढ़ लोकसभा के सभी मतदाताओं अपील करते हुए कहा कि विकसित भारत, विकसित उत्तराखंड के लिए, भाजपा को बढ़-चढ़कर वोट दें । अजय टम्टा को विजयी बनाकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पना को साकार करने में अपना योगदान सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा, महामंत्री ( संगठन) अजेय कुमार, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *