सहपाठियों ने दुराचार के बाद लड़की को मार डाला

बिहार।  बिहार के गोपालगंज में स्कूल कैंपस में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी  हत्या कर  उसकी लाश को क्लास रूम में लटका दिया । पुलिस ने  केस का खुलासा करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बरौली इलाके में एक हाई स्कूल के अंदर इस संगीन वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की स्कूल में ही पढ़ने वाले एक लड़के के साथ दोस्ती थी। दोनों स्कूल कैंपस में अक्सर मिला करते थे। विगत 11 फरवरी को दोनों  स्कूल कैंपस में मिल रहे थे। तभी लड़के के दो दोस्त वहां पहुंच गए। इसके बाद  ने लड़की के साथ रेप किया।  लड़की ने जब विरोध किया तो उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

पुलिस की हिरासत में गैंगरेप और हत्या के आरोपी

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि हत्या के बाद आरोपियों ने पीड़िता की लाश को क्लास रूम में लटका दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। नरेश पासवान ने बताया कि महज 24 घंटे में पुलिस के द्वारा इस केस की गुत्थी सुलझा ली गई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं, इस घटना के बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है। स्थानीय लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *